नवरात्री के मौके पे Hero Glamour पे मिल रहा है बम्पर Offer, लेने से पहले 1 बार जरूर जान ले |

0
Hero Glamour
Hero Glamour

Hero Glamour discount: नवरात्रि कहें या दुर्गा पूजा लोगो में खुशियों की बौछार लेकर आती है और बहोत सारा ऑफर भी और इस खुशियों में चार चांद लगाने के लिए हीरो ने अपने बाइक की कुछ मॉडल पर धमाका डिस्काउंट के साथ छूट दे रही है। इसमें हीरो ग्लैमर भी शामिल है और कंपनी ग्लैमर पे ऑफर इस वजह से भी देती क्युकी लोग ग्लैमर लोगो में ज्यादा पॉपुलर भी है । हीरो ने ग्लैमर पर भारी डिस्काउंट के साथ सबसे लो इंटरेस्ट रेट और कैशबैक डिस्काउंट दे रही है। हीरो ग्लैमर बाइक जो 6 वेरिएंट और 9 रन रंगों में उपलब्ध है इसकी कीमत भारतीय बाजार में 93,634 रुपए ऑन रोड कीमत है।

Hero Glamour discount

हीरो ग्लैमर पर हीरो की तरफ से सबसे लो इंटरेस्ट रेट 6.99 प्रतिशत की पेश की है। इसके साथ हीरो ने 2,100 रुपए की कैशबैक डिस्काउंट ऑफर कस्टमर को दे रही है। इसके अलावा Bay Now Pay 2024 जैसे ऑफर का भी लाभ प्रदान कर रही है। इसके अलावा और भी बहुत सारी छूट मिल रही है। इसके बारे में आप अपने नजदीकी हीरो शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं।

Hero Glamour Down Payment

अगर आप इस नवरात्री हीरो ग्लैमर को खरीदते है तो सिर्फ 10,999 रुपए की डाउन पेमेंट पर आप अपने घर ले जा सकते है, और आपको हीरो की तरफ से पेश की जा रही सबसे कम 6.99% की ब्याज दर पे बाइक | और इश्की आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 2,848 की ईएमआई बनती है। जिसे आपको 3 साल तक हर महीने के तौर पर देने पड़ते हैं।

Hero Glamour
Hero Glamour

Hero Glamour Features

हीरो ग्लैमर को अब एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है। इसके डिजिटल डिसप्ले पर ईंधन गेज, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, माइलेज अस्तर, वास्तविक समय और स्टैंड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें कुछ एडवांस फीचर्स की कमी दिखती है। जैसे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन सिस्टम यह सभी फीचर्स आपको अन्य मॉडलों में देखने को मिलती है।

Feature Details
Engine 124.7cc BS6, Single Cylinder
Power Output 10.7 bhp
Torque 10.6 Nm
Transmission 5-Speed Manual
Suspension Telescopic Forks (Front), Hydraulic Shock Absorber (Rear)
Brakes Disc (Front), Drum (Rear)
Fuel Tank Capacity 10 Liters
Mileage Up to 60 km/liter
Instrument Cluster Semi-Digital with Analog Speedometer
Digital Display Fuel Gauge, Odometer, Trip Meter, Real-Time Clock, Side Stand Alert
Special Offers Lowest Interest Rate: 6.99% Cashback Offer: ₹2,100
Competitors Honda SP 125, Bajaj Pulsar 125, TVS Raider 125

Hero Glamour Design

2023 में नई हीरो ग्लैमर में काफी बदलाव किया गया है यह BS6 प्लेटफॉर्म के साथ इसके लुक में भी परिवर्तन किया गया। इसके फ्रंट साइड में आपको दोनों तरफ से डीआरएल के साथ अपडेटेड हेडलाइट लुक देखने को मिलेगा। इसके फ्रंट काउल में 3 डी “हीरो” लोगो के साथ एक नया प्लास्टिक पैनल डिजाइन मिलता है। कुल मिलाकर 2023 हीरो ग्लैमर काफी आकर्षक और स्टाइलिश हो गई है। और ब्लैक कलर में नई हेडलाइट देखने लाइक होगा |

Hero Glamour
Hero Glamour

Hero Glamour Engine

हीरो ग्लैमर 124.7 सीसी BS6 इंजन सिंगल सिलेंडर से संचालित है। जो 10.7bhp की पावर और 10.6nm की पिक टॉर्क जनरेट करती है। इसे 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए इसमें टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे हाइड्रोलिक शॉक अवशोषक का इस्तेमाल किया गया है। और इसकी ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए इसमें डिस्क और ड्रम दोनों ब्रेकअप की सुविधा मिलती है।

Hero Glamour Rivals

हीरो ग्लैमर का की रेंज में दूसरे कंपनी का बात करे तो भारतीय बाजार में होंडा एसपी 125, बजाज पल्सर 125 और टीवीएस रेडर 125 आपको देखने को मिल सकता है | हीरो ग्लैमर एक अच्छा माइलेज भी प्रदान करता है। यह आपको 60 किलोमीटर पर लीटर तक की माइलेज देती है। इसमें 10 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है। और इस गाड़ी का कुल वजन 122 किलोग्राम है।

FAQ

hero glamour price

hero glamour price is 93,634

hero glamour on road price

hero glamour on road price is 93,634

hero glamour xtec on road price

hero glamour xtec on road price is 93,634

यह भी पढ़े:-

2023 में Hero Passion Plus लेने से पहले ये बाते जरूर जान ले, गलती से भी मिस्टेक ना करे !

TVS VICTOR,आ गई शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ, TVS VICTOR 125 है माइलेज में सबका बाप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *